Samsung Galaxy F02s गूगल प्ले कंसोल पर हुआ लिस्ट, हो सकता है गैलेक्सी M02s का रीब्रैंडेड वर्जन

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • गैलेक्सी F02s गूगल प्ले कंसोल पर हुआ लिस्ट
  • फोन में मिल सकते हैं गैलेक्सी M02s वाले फीचर
  • 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप

नई दिल्ली
Samsung की लेटेस्ट गैलेक्सी F सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy F02s होगा। हाल में इस फोन को गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में देखा गया है। गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग में बताए गए स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार यह फोन गैलेक्सी M02s का रीब्रैंडेड वर्जन लग रहा है। गैलेक्सी M02s भारत में इसी साल जनवरी में लॉन्च हुआ था। फोन में स्नैपड्रैगन 450 SoC के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फिलहाल आइए जानते हैं गैलेक्सी F02s के संभावित स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

4जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 450SoC

गैलेक्सी F02s को गूगल प्ले कंसोल पर सबसे पहले माय स्मार्ट प्राइस ने स्पॉट किया था। लिस्टिंग के अनुसार फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन 4जीबी रैम और अड्रीनो 506 जीपीयू से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 450SoC मिल सकता है।

Samsung Galaxy F62 अब ऑफलाइन भी उपलब्ध, जानें दाम व ऑफर्स

पतले बेजल के साथ वॉटर-ड्रॉप नॉच
इस लिस्टिंग में एक फोन के फ्रंट पैनल की तस्वीर भी लीक हो गई है। फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि फोन में पतले बेजल के साथ वॉटर-ड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है। हालांकि, यह अभी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि यही फोन अपकमिंग गैलेक्सी F02s है। अगर सैमसंग का यह फोन गैलेक्सी M02s का रीब्रैंडेड वर्जन है, तो इसमें इसके काफी फीचर देखने को मिल सकते हैं।

Microsoft में निकाली खामी तो मिला 36 लाख का इनाम, जानें कौन है ये व्यक्ति

गैलेक्सी Mo2s के स्पेसिफिकेशन्स

4जीबी तक की रैम और 64जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में 6.5 इंच का TFT LCD इनफिनिटी-V कट डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और यह 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *