Samsung Galaxy F41 आज होगा लॉन्च, 64MP कैमरा और 6000mAh बैटरी है खूबी

Spread the love


नई दिल्ली
सैमसंग आज अपनी गैलेक्सी F सीरीज के पहले स्मार्टफोन Galaxy F41 को लॉन्च करने वाला है। टीजर के मुताबिक यह फोन 6000mAh बैटरी, 64 मेगापिक्सल कैमरा और सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले से लैस है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को 6जीबी रैम और ऐंड्रॉयड 10 ओएस के साथ लॉन्च कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी F41 आज शाम 5:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को सैमसंग इंडिया के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखा जा सकता है।

64MP और 5000mAh वाले Realme 7 की सेल, कैशबैक और डिस्काउंट में खरीदें फोन

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स और फीचर
फ्लिपकार्ट टीजर के अनुसार इस फोन में पतले बेजल्स के साथ सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले मिल सकता है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। कंपनी ने कन्पर्म कर दिया है कि इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6000mAh की बैटरी दी जाएगी।

₹70,000 का ड्यूल स्क्रीन फोन केवल ₹19,999 में, फ्लिपकार्ट सेल की ‘सबसे बड़ी डील’

गीकबेंच लिस्टिंग की मानें तो इस फोन में 6जीबी रैम के साथ Exynos 9611 SoC प्रोसेसर लगा है। फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड OneUI के साथ आ सकता है। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी-C पोर्ट के होने की बात कही जा रही है। फोन के बॉटम में 3.5 mm हेडफोन जैक और सिंगल स्पीकर मौजूद है। यह फोन फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *