Samsung Galaxy M31 Prime Edition के दाम का खुलासा

Spread the love


नई दिल्ली
सैमसंग ने इसी हफ्ते भारत में अपना Galaxy F41 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। गैलेक्सी एफ41 को 16,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। यह फोन देश में फ्लिपकार्ट पर बिकेगा। सैमसंग अब देश में ऐमजॉन इंडिया के जरिए आने वाले गैलेक्सी एम31 प्राइम एडिशन को लाने की तैयारी कर रही है। ऐमजॉन पर Samsung Galaxy M31 के प्रमोशन पेज को लाइव कर दिया गया है।

Samsung Galaxy M31 Prime Edition: भारत में कीमत
ऐमजॉन इंडिया पर बने पेज से खुलासा होता है कि गैलेक्सी एम31 प्राइम एडिशन की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये होगी। प्रोमो पेज पर जिक्र है कि फोन को 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में पेश किया जाएगा। प्रोमो पेज के मुताबिक, 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में भी आएगा। फिलहाल 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में धांसू फीचर्स वाले इन हैंडसेट्स पर बंपर छूट और डिस्काउंट, डीटेल

प्राइम एडिशन फोन के साथ ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप भी 3 महीने के लिए मुफ्त ऑफर की जा रही है। ऐमजॉन पर बने पेज से पता चलता है कि फोन में ऐमजॉन ऐप को एक स्वाइप पर ही ऐक्सिस किया जा सकेगा। ऐमजॉन पर फोन को ‘Coming Soon’ टैग के साथ लिस्ट किया गया है। उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी एम31 प्राइम एडिशन की बिक्री ग्रेट इंडियन सेल में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली Amazon Great Indian Festival सेल में शुरू हो सकती है। प्राइम यूजर्स को सेल का अर्ली ऐक्सिस 16 अक्टूबर से मिल जाएगा।

Samsung Galaxy M31 Prime Edition: स्पेसिफिकेशन्स
गैलेक्सी एम31 प्राइम एडिशन के सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हैंडसेट में एस-एमोलेड डिस्प्ले है जिस पर इनफिनिटी-U नॉच है। सैमसंग के इस फो में रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। जैसा कि हमने बाताया कि फोन 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।

ऐंड्रॉयड फोन यूजर्स को माइक्रोसॉफ्ट ने दी बड़ी चेतावनी

गैलेक्सी एम31 प्राइम एडिशन में रियर पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर भी हैं। कैमरा 4K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट करता है। फोन को पावर देने के लिए 6000mAh बैटरी दी गई है जो 15 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। हैंडसेट को ओशन ब्लू, स्पेस ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू कलर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

और वेरिएंट



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *