Samsung Galaxy S20 FE में टचस्क्रीन प्रॉब्लम की यूजर कर रहे शिकायत, जानें डीटेल

Spread the love


नई दिल्ली।
दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस20 एफई की लॉन्चिंग के साथ ही इसमें समस्याएं आने लगी हैं। गूगल और ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के बारे में बताने वाली साइट 9to5Google की रिपोर्ट के अनुसार, यूजर शिकायत कर रहे हैं कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 फैन एडिशन के कुछ यूनिट्स में टचस्क्रीन इश्यू आ रहा है। हर यूजर की टचस्क्रीन से जुड़ी अलग-अलग तरह की शिकायतें हैं।

कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि जब उनका स्मार्टफोन हाथ में रहता है, तब भी पॉकेट मोड अपने आप ऑन हो जाता है, जिससे अनलॉक करने में समस्या आती है। यूजर्स Reddit और Samsung Community Forums पर जाकर सैमसंग गैलेक्सी एस 20 एफई में आ रही दिक्कतों की शिकायत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-20 घंटे बैटरी बैकअप वाला Mi का खास इयरबड्स 15 को होगा लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

समाधान क्या है?
सैमसंग गैलेक्सी एस20 एफई यूजर्स का कहना है कि कई बार ऐसा होता है कि वह स्क्रीन पर टैप या स्वाइप करते रहते हैं और स्क्रीन रिस्पॉन्स नहीं आता। हालांकि, इस तरह की समस्याएं सभी यूनिट्स में नहीं आ रही हैं और जो यूजर इन समस्याओं से परेशान हैं, वे शिकायत कर रहे हैं। अब सैंमसंग इस समस्या का समाधान निकालने की कोशिश कर रही है कि क्या यह हार्डवेयर इश्यू है या कुछ और। हो सकता है कि कंपनी इन यूनिट्स को रिप्लेस करेगी या जल्द से जल्द सॉफ्टवेयर अपडेट्स के जरिये इस समस्या का समाधान कर देगी।

ये भी पढ़ें- रेडमी, रियलमी को टक्कर देने आया Snokor iRocker Gods इयरबड्स, जानें खूबियां

सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है गैलेक्सी एस20 फैन एडिशन

लॉन्च के बाद ही प्रॉब्लम शुरू
सैमसंग ने बीते 6 अक्टूबर को भारत समेत अन्य देशों में सैमसंग गैलेक्सी एस20 एफई स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने Samsung Galaxy S20 FE के 8GB+128GB वेरियंट को भारत में 49,999 रुपये में लॉन्च किया है। कंपनी ने गैलेक्सी एस20 एफई को 5 कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया है, जो कि क्लाउड रेड, क्लाउड लैवेंडर, क्लाउड मिंट, क्लाउड नेवी और क्लाउड वाइट है।

ये भी पढ़ें- कोडक के टीवी पर धांसू ऑफर, 6 हजार से कम में खरीदने का मौका

Samsung Galaxy S20 FE की खूबियां
ऑक्टाकोर Exynos 990 SoC प्रोसेसर और AMOLED Infinity O डिस्प्ले वाले ऐंड्रॉयड 10 प्लैटफॉर्म पर बेस्ड सैमसंग गैलेक्सी एस20 एफई में 6.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन लगी है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। ट्रिपल रियर कैमरे और 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में कंपनी का दावा है कि यह स्पीड और परफॉर्मेंस के मामले में अपने प्राइस रेंज के स्मार्टफोन से बेहतर है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *