Samsung Galaxy Z Fold 3 में फुल स्क्रीन का मजा, अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी है खासियत

Spread the love


नई दिल्ली
सैमसंग जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 3 लॉन्च कर सकता है। ऐंड्रॉयड अथॉरिटी और The Elec की रिपोर्ट के अनुसार यह फोल्डेबल स्मार्टफोन अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी के साथ अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है, तो इस फोन में यूजर्स को फुल-स्क्रीन एक्सपीरियंस मिलेगा।

गैलेक्सी S30 में भी आने वाली थी टेक्नॉलजी
शुरुआत में आई कुछ अफवाहों में कहा गया था कि सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज के S30 और S21 स्मार्टफोन में कंपनी सबसे पहले अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी ऑफर करेगी। हालांकि, एक नई रिपोर्ट के अनुसार अंडर-डिस्प्ले कैमरा के टेक्नॉलजी के कम प्रॉडक्शन से कंपनी गैलेक्सी S30 सीरीज में फिलहाल इसे ऑफर नहीं कर सकती है।

अगले साल जून के बाद आ सकता है फोन
गैलेक्सी Z फोल्ड 3 की बात करें तो यह अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी के साथ साल 2021 में जून के बाद लॉन्च किया जा सकता है। जहां तक बात गैलेक्सी S30 सीरीज की है, तो यह फिलहाल पंच-होल डिस्प्ले के साथ ही लॉन्च की जा सकती है।

Poco C3 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, 5000 बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से है लैस

गैलेक्सी Z फोल्ड 1 में मोटे बेजल्स वाला फ्रंट डिस्प्ले
पिछले साल लॉन्च हुआ सैमसंग का फोल्डेबल फोन गैलेक्सी Z फोल्ड मोटे बेजल्स वाले फ्रंट डिस्प्ले और इनर डिस्प्ले कैमरा नॉच के साथ आता था। इस साल आए गैलेक्सी Z फोल्ड 2 की करें तो इसमें इनर और आउटर डिस्प्ले में पंच होल दिया गया है। अब कंपनी गैलेक्सी Z फोल्ड 3 को बिना पंच-होल डिस्प्ले के लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं, इसमें ऑल-स्क्रीन एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी ऑफर करने वाली है।

Tecno Camon 16 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, खास होगा इसका कैमरा

इन फोन में पहले से है अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी
पिछले महीने ZTE ने AXON 20 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। यह फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन है जो अंडर डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी के साथ आता है। इस टेक्नॉलजी के साथ आने वाले कुछ स्मार्टफोन्स में Vinsmart Vsmart Axis Pro (वियतनाम) और Rakuten Big (जापान) का भी नाम शामिल है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *