Samsung Galaxy Z Fold 3 में होंगे तीन डिस्प्ले, अगले साल हो सकता है लॉन्च

Spread the love


नई दिल्ली
सैमसंग ने इस साल अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 2 को लॉन्च किया है। यह फोन पिछले साल आए गैलेक्सी फोल्ड का अपग्रेडेड वेरियंट है। फोल्डेबल स्मार्टफोन के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कंपनी अब अपने थर्ड जेनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी Z फोल्ड 3 को लॉन्च करने वाली है। यह फोन तीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

अनफोल्ड होने पर बन जाएगा टैबलेट
लेट्स गो डिजिटल की एक रिपोर्ट के अनुसार ने पिछले साल इस फोन के डिजाइन का पेटेंट फाइल किया था। यह पेटेंट 1 अक्टूबर को पब्लिश हुआ। पेटेंट की मानें तो फोन में कवर (फ्रंट) पर फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, गैलेक्सी Z फोल्ड 3 में अंदर की तरफ दो डिस्प्ले दिए गए हैं, जो खुलने पर टैबलेट की साइज के हो जाते हैं। फोन का डिस्प्ले पंच होल डिजाइन वाला है।

(फोटो: लेट्स गो डिजिटल)

DTH: 2 महीने फ्री में देखें TV, इन यूजर्स के लिए खास ऑफर

खास तरह के हिंज का इस्तेमाल
कंपनी इस फोन में खास तरह के हिंज का इस्तेमाल करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें छिपा हुआ हिंज होगा। फोन का डिस्प्ले इसी हिंज से जुड़ा होगा। यह कई लाइट एमिटिंग एलिमेंट से लैस हैं। इसके जरिए यूजर्स को इनकमिंग कॉल और मेसेज के साथ नए नोटिफिकेशन्स भी मिलेंगे।

Samsung Galaxy S21 में 108MP कैमरा और 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग, अगले साल लॉन्च

अगले साल हो सकता है लॉन्च

पेटेंट के मुताबिक फोन की लाइटिंग स्ट्रिप कई अलग-अलग लाइट्स के साथ फोन में खास विजुअल इफेक्ट देते हैं। लॉन्च की बात करें तो यह फोन अगले साल जून के बाद लॉन्च किया जा सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *