SP नेता की खुली धमकी- जिस दिन योगी सरकार हटी पुलिस पर दर्ज होंगे फर्जी मुकदमे, करेंगे दंडित

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके तेज नारायण पांडेय की पुलिस को धमकी
  • कहा- जिस दिन योगी सरकार हटेगी, पुलिस वालों पर दर्ज होंगे मुकदमे
  • तेज नारायण बोले- हमने भी सरकार चलाई है, पुलिस की औकात जानते हैं
  • अयोध्या से विधायक रहे पवन पांडेय अखिलेश यादव के करीबी माने जाते हैं

अयोध्या
कृषि कानून के खिलाफ देश भर में हो रहे किसान आंदोलन का समाजवादी पार्टी ने पूर्ण समर्थन किया है। अयोध्या में प्रदर्शन कर रहे पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय ने पुलिस वालों को ही खुले शब्दों में चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा किसानों के हक के लिए लड़ रहे एसपी कार्यकर्ताओं पर जिस तरह से फर्जी मुकदमा दर्ज कर पुलिसकर्मियों ने बर्बरता की है, वह ठीक नहीं है। उन्होंने यहां तक कह डाला कि हमने भी सरकार चलाई है और वह पुलिस की औकात जानते हैं। एसपी नेता ने कहा कि जिस दिन योगी आदित्यनाथ की सरकार हटी, पुलिसकर्मियों पर भी मुकदमा दर्ज कर उन्हें दंडित किया जायेगा।

पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय को प्रशासन ने किया नजरबंद

कृषि कानून को वापस लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ काला कानून लाई है। इसे तत्काल वापस लिया जाए। उन्होंने किसानों के भारत बंद के आह्वान का भी समर्थन का ऐलान किया। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय को प्रशासन ने उनके आवास पर नजर बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के हक के लिए संघर्ष करती रहेगी। पूर्व राज्यमंत्री ने कहा कि सरकार इस काले कानून के जरिए किसानों के हाथों में कटोरा थमाना चाहती है, जिससे किसान भुखमरी की कगार पर आ जाएंगे, लेकिन समाजवादी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी, चाहे इसके लिए उन्हें सड़कों पर ही क्यों ना उतरना पड़े।

‘एसपी हर कीमत पर किसानों के साथ खड़ी’
एसपी नेता ने इस दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी हर कीमत पर किसानों के साथ खड़ी है। जरूरत पड़ी तो समाजवादी पार्टी किसानों के हक के लिए हर तरह से लड़ाई लड़ेगी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *