SSR Death Case: ‘एक्ट्रेस नहीं क्रिमिनल गैंग चलाती है रिया चक्रवर्ती…ड्रग माफिया से है मिलीभगत’, जेडीयू नेता संजय सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट से बड़ा खुलासा
  • वॉट्सऐप चैट्स में ड्रग्स देने का जिक्र, मामले में जांच हुई और तेज
  • जेडीयू नेता संजय सिंह ने लगाया रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप, कहा- ड्रग माफिया से इसकी मिलीभगत
  • बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, जल्द दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा: संजय सिंह

पटना
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। इस बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट से एक बड़ा खुलासा सामने आया है। इन वॉट्सऐप चैट से यह आशंका जाहिर हो रही है कि सुशांत को रिया ड्रग्‍स दे रही थीं। चैट के सामने आने से पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है। इस खुलासे के बाद जेडीयू नेता संजय सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती एक्ट्रेस नहीं क्रिमिनल गैंग चलाने वाली है…ड्रग माफिया से इसकी मिलीभगत है। वहीं जेडीयू नेता केसी त्यागी ने इस खुलासे को लेकर महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि इस ऐंगल पर जांच क्यों नहीं की?

संजय सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप
जेडीयू नेता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री रिया चक्रवती ड्रग्स के धंधे का गैंग चला रही थी। रिया का ड्रग्स क्रिमिनल गैंग है। संजय सिंह ने कहा, ‘जो वाट्सऐप चैट सामने आया है उसमें जाहिर हो रहा है कि रिया का ड्र्रग्स माफिया से मिलना जुलना था और ड्रग डीलर से भी संबंध थे। साथ ही वह यह भी अपने दोस्त को बता रही है कि कैसे ड्रग्स को ड्रॉप से डालो। ये बातें साबित करती हैं कि रिया का क्रिमिनल गैंग ही नहीं था, बल्कि वो ड्रग्स माफिया भी थी’ उन्होंने ये भी कहा कि कहते हैं बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी। सीबीआई जांच कर रही है, जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें:- सुशांत केस : स‍िद्धार्थ प‍िठानी से 5वीं बार पूछताछ, गेस्‍ट हाउस पहुंची CBI

जेडीयू नेता केसी त्यागी का महाराष्ट्र सरकार पर निशाना
जेडीयू के दिग्गज नेता केसी त्यागी ने कहा कि इस तरह के आरोप सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों ने कई महीने पहले लगाए थे। तब महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस का व्यवहार बिल्कुल अलग था। वो इस थ्योरी को मानने के लिए तैयार नहीं थे। अब जो वॉट्सऐप की बातचीत सामने आई है इसके बाद कंफर्म है कि रिया ड्रग्स लेती थी और सुशांत सिंह राजपूत को भी उनकी जानकारी के बगैर ड्रग एडिक्ट बनाने का प्रयास कर रही थी। ये एक और अपराध है, अब महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस कटघरे में है कि उन्होंने इस पर जांच क्यों नहीं की?

इसे भी पढ़ें:- सुशांत डेथ केस में पटना के महेंद्रु पोस्ट ऑफिस का क्या है रोल, किसने वहां से पोस्ट की थी चिट्ठी?

सुशांत की बहन ने सीबीआई से तुरंत एक्शन लेने की लगाई गुहार
वहीं इस नए खुलासे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर सीबीआई से तुरंत ऐक्शन लेने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह एक आपराधिक मामला है। सीबीआई को इस पर तुरंत ऐक्शन लेना चाहिए।’

सुशांत के बहनोई का आरोप, रिया और उसके साथी सुशांत को ड्रग्स देते थे

रिया के वॉट्सऐप चैट से सुशांत केस में नया मोड़
दूसरी ओर, बुधवार को इसी मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती के टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है, जबकि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के अध‍िकारी भी मीटिंग करने वाले हैं। इस मीटिंग में सुशांत केस में ‘ड्रग ऐंगल’ पर चर्चा होगी और आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। रिया ड्रग चैट से सुशांत की मौत में साजिश का शक भी गहरा गया है। रिया ने इस चैट्स को डिलीट कर दिया था, इसलिए रीट्रीव प्रोसेस में चैट्स के कुछ अंश ही सामने आए हैं।

732



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *