Tamilnadu: रजनी मक्कल मंद्रम कार्यकर्ताओं के साथ रजनीकांत की बैठक, राजनीति में एंट्री पर सस्पेंस बरकरार

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • राजनीति में एंट्री पर रजनीकांत का सस्पेंस अभी बरकरार
  • RMM कार्यकर्ताओं संग बैठक में मंथन, फैसला जल्द ही
  • जल्द ही लिया जाएगा फैसला, पार्टी को मजबूत करने की बात

चेन्नै
तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत का मंथन अभी जारी है। अभिनेता रजनीकांत ने अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम (Rajni Makkal Mandram) के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में राजनीति में एंट्री को लेकर अपना सस्पेंस बरकरार रखा है। रजनी ने कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करते रहने का काम जारी रखते हुए कहा कि वह जल्द ही इस संबंध में फैसला लेंगे।

रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नै में पार्टी की अहम बैठक के बाद कहा, ‘आज की बैठक में मैंने पार्टी के सभी जिला सचिवों के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया। उन्होंने मेरे हर फैसले में साथ देने का आश्वासन दिया। मैं जितनी जल्द हो सके फैसला लूंगा।’ राघवेंद्र मैरिज हॉल में हुई इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत से खुद को सीएम उम्मीदवार घोषित करते हुए जल्दी पार्टी लॉन्च करने की अपील की।

रजनी मक्कल मंद्रम के कार्यकर्ता स्टालिन ने बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बताया, ‘हमने उनसे तमिलनाडु के लोगों के लिए राजनीति में आने की गुजारिश की है। सभी जिला सचिवों की यही अपील है। उन्होंने सबकी बातों को सुनने के बाद सोमवार शाम या मंगलवार तक आधिकारिक बयान जारी करने की बात कही है। अब वह जो भी निर्णय लें, सब स्वीकार है।’

चेन्नै के कोडमबक्कम स्थित मैरिज हॉल में बैठक के मद्देनजर सुबह से ही भारी संख्या में कार्यकर्ता जुटने लगे थे। लोग हाथों में झंडे और बैनर लिए हुए थे। रजनीकांत की कार आने पर कार्यकर्ताओं ने उस पर फूलों की बारिश की। पार्टी के जिला सचिवों और राज्य स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक में करीब 50 लोग शामिल थे। सुबह 10 बजे शुरू हुई यह बैठक 90 मिनट तक चली।

गौरतलब है कि रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को अपने प्रशंसकों की भीड़ के बीच राजनीतिक पार्टी के गठन का ऐलान किया था। ‘आध्यात्मिक राजनीति’ शुरू करने की बात करने वाले रजनीकांत सक्रिय बने हुए हैं। हालांकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अभी राजनीति में एंट्री नहीं ली है। उन्होंने पिछले साल का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा और अब नजरें इस बात पर टिकी हैं कि क्या वह विधानसभा चुनाव में उतरेंगे या नहीं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *