Tamilnadu news: 2021 में पलानीस्वामी ही होंगे AIADMK के अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • साल 2021 में तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव प्रस्तावित, ऐसे में प्रदेश में बढ़ी सियासी हलचल
  • उपमुख्यमत्री ओ. पनीरसेल्वम बोले, पलानीस्वामी AIADMK के अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे
  • पलानीस्वामी एआईएडीएमके पार्टी के संयुक्त समन्वयक, संचालन समिति के सदस्यों की भी घोषणा

चेन्नै
साल 2021 में तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। मंगलवार को राज्य के उपमुख्यमत्री ओ. पनीरसेल्वम ने ऐलान किया है कि मौजूदा मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ही ऑल इंडिया अन्नाद्रमुक मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे।

पलानीस्वामी एआईएडीएमके पार्टी के संयुक्त समन्वयक हैं। उन्होंने संचालन समिति के सदस्यों की घोषणा की। संचालन समिति पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन के बाद गुटों के विलय के लिए लंबे समय से लंबित थी।

ये हैं तमिलनाडु संचालन समिति के सदस्य
संचालन समिति के सदस्य: डिंडीगुल सी श्रीनिवासन, पी थंगमणि, एस पी वेलुमनी, डी जयकुमार, सी वी शनमुगम, आर कामराज, जेसीडी प्रभाकर, पी मनोज पांडियन, पी मोहन, आर गोपालकृष्णन और सी मणिकम।

पनीरसेल्वम ने पलानीस्वामी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मुझे यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे प्रिय भाई पलानीस्वामी 2021 विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के विजयी उम्मीदवार होंगे।’ उन्होंने जोरदार तालियों के बीच बताया कि पार्टी के सभापति मंडल के अध्यक्ष ई मधुसूदन के नेतृत्व में विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से यह फैसला किया गया।

पनीरसेल्वम ने कहा कि उनके अलावा पलानीस्वामी, पार्टी उप समन्वयक के पी मुनुसामी, आर वैथीलिंगम और संचालन समिति के सदस्यों ने पलानीस्वामी को उम्मीदवार बनाने का सर्वसम्मति से फैसला किया। इस घोषणा के बाद सत्तारूढ़ पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार संबंधी अटकलों और पैनल गठित करने को लेकर पार्टी के भीतर मतभेदों को विराम लग गया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *