Thomson ने लॉन्च की दो किफायती Washing Machine, देखें प्राइस और फीचर्स

Spread the love


हाइलाइट्स

  • थॉमसन के प्रोडक्ट सस्ते होते हैं
  • लुक और फीचर्स के मामले में शानदार
  • फ्लिपकार्ट होम अप्लायंस सेल में बिक्री

संयम जैन, नई दिल्ली।
Thomson Washing Machine Price Features India:
होम एप्लायंसेज निर्माता कंपनी Thomson ने भारत में दो फुली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन लॉन्च की है, जो लुक और फीचर्स के मामले में अच्छी है। फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन टीटीएल 6501 को 6.5 किलोग्राम और टीटीएल 7501 को 7.5 किलोग्राम क्षमता के साथ पेश किया गया है। यहां हम आपको इन दोनों वॉशिंग मशीन की फीचर्स और स्पेशिफिकेशन डीटेल्स के साथ ही कीमत की भी जानकारी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- JioPhone Buy 1 Get 1 ऑफर के साथ ही एक साल और दो साल वाले फ्री जियोफोन प्लान डीटेल देखें

कीमत कितनी?
थॉमसन की नई वॉशिंग मशीन की कीमतों की बात करें तो Thomson TTL 6501 6.5 Kg की कीमत 12,499 रुपये है। वहीं, Thomson TTL 7501 7.5 Kg की 14,499 रुपये है। ये दोनों ही वॉशिंग मशीन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। 1 अगस्त से 4 अगस्त तक चलने वाली Flipkart Great India Home Appliance Sale के दौरान आप इन्हें डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें-40 हजार रुपये से कम में ASUS के ये टॉप 5 Laptop आपके काम आ सकते हैं, फीचर्स से हैं लोडेड

कम दाम में ज्यादा खूबियों वाली वॉशिंग मशीन

जरा खूबियां देख लें
थॉमसन की नई वॉशिंग मशीन की स्पेशिफिकेशन की बात करें तो ये वॉशिंग मशीन 10 अलग-अलग स्मार्ट वॉश प्रोग्राम के साथ प्रीलोडेड है। इन वॉशिंग मशीन को विशेष रूप से स्टेनलेस स्टील डायमंड-कट ड्रम के साथ डिजाइन किया गया है। थर्मल प्रोटेक्शन टेक्नॉलजी से लैस ये वॉशिंग मशीन वोल्टेज में उतार-चढ़ाव के मामले में एक ऑटो पावर-कट फीचर देता है, जिससे किसी तरह के खतरे से बचा जा सकता है। इस मशीन में चूहों से बचने के लिए जाली फिट की गई है, जो कि किसी भी तरह के नुकसान से बचाती है। आपको बता दें कि मेक इन इंडिया या गो लोकल वोकल मोटो के साथ थॉमसन स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन से लेकर एयर कूलर तक घरेलू डिवाइस के अपने पूरे स्पेक्ट्रम बेहद कम कीमतों पर भारतीय बाजार में लाती रही है।

ये भी पढ़ें-5 हजार रुपये से कम की Top 10 Smartwatch देखें, कीमत और खासियत समेत ऑफर डीटेल्स भी



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *