Video: ब्रेन स्ट्रोक के बाद सामने आया ‘आशिकी’ ऐक्टर राहुल रॉय का पहला वीडियो, कहा- जल्द लौटता हूं

Spread the love



हाल ही में ‘आशिकी’ ऐक्टर राहुल रॉय फिल्म ‘LAC-Live The Battle’ की शूटिंग के दौरान कारगिल में ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हो गए थे। राहुल मुंबई के नानावती हॉस्पिटल के आईसीयू से बाहर आ चुके हैं और स्वस्थ हैं। राहुल रॉय का एक एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने स्वस्थ होने की बातें करते दिख रहे हैं।

राहुल रॉय का यह वीडियो उनके फैन्स और उन्हें चाहने वालों को सुकून भरा संदेश देता दिख रहा है। राहुल रॉय ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनकी बहन भी उनके साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राहुल की बहन उनके फैन्स, अपनों और परिवार वाले को इस दुखद वक्त में सपॉर्ट और प्यार देने के लिए धन्यवाद कहती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राहुल अपनी बहन का सहारा लेकर खड़े दिख रहे हैं।

राहुल इस वीडियो में कुछ कहते तो नजर नहीं आ रहे, लेकिन उनके चेहरे की स्माइल उनके स्वस्थ होने का संदेश दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा है, ‘मैं रिकवर कर रहा हूं और मेरे सभी फ्रेंड्स, फैमिली और फैन्स को शुक्रिया जो मेरे लिए परिवार की तरह हैं और मुझे प्यार दिया और मेरे लिए प्रार्थना की। जल्द लौटता हूं।’

राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फैमिली से मिले प्यार और रिकवर होने की बातें कही हैं। यह तस्वीर नानावती हॉस्पिटल के अंदर की हैं।

हेलिकॉप्टर से मुंबई लाया गया
राहुल रॉय बीते हफ्ते करगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। वह वहां डिजिटल फिल्म ‘LAC- Live The Battle’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता हैं। सीटी स्कैन के बाद उन्हें मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया था। उन्हें श्रीनगर से एयरलिफ्ट करके हेलिकॉप्टर से मुंबई लाया गया। यहां नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

मौसम का असर हुआ
निशांत सिंह मलखानी (बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं) ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्या हुआ था। उन्होंने बताया का राहुल एकदम ठीक थे। सोमवार को सारी कास्ट और क्रू के लोग सोने चले गए। लेकिन शायद उन पर मौसम का असर हो गया क्योंकि कारगिल का तापमान इस वक्त -15 डिग्री से. है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *