Vivo V20 में मिलेगा Android 11 ओएस, 44MP सेल्फी कैमरा फोन का लॉन्च 12 अक्टूबर को

Spread the love


नई दिल्ली
टेक ब्रैंड वीवो की ओर से कन्फर्म किया गया है कि कंपनी ने नए स्मार्टफोन Vivo V20 में यूजर्स को लेटेस्ट ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम Android 11 का अपडेट मिलेगा। सर्च इंजन कंपनी गूगल की ओर से हाल ही में लेटेस्ट मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट Android 11 ऑफिशली रोलआउट किया गया है। इसे सबसे पहले Google Pixel डिवाइश यूजर्स को दिया जाएगा और इसके बाद बाकी ब्रैंड्स के फोन्स को यह अपडेट मिलेगा।

कंपनी ने नए डिवाइस में Android 11 देने का वादा तो किया है लेकिन एक बात अब तक साफ नहीं है कि फोन में आउट-ऑफ-द-बॉक्स यह ओएस वर्जन मिलेगा या नहीं। हो सकता है कि इस डिवाइस को ऐंड्रॉयड 10 ओएस के साथ उतारा जाए और इसके बाद Android 11 अपडेट इसे मिले। कंपनी ने कहा है, ‘हमारी V20 सीरीज हाल ही में लॉन्च हुए Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगी।’ यानी कि ढेरों लेटेस्ट फीचर्स Vivo V20 में यूजर्स को मिलेंगे।

पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान हो रहा बड़ा स्कैम, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

धांसू होंगे स्पेसिफिकेशंस
भारत में Vivo V20 सीरीज 12 अक्टूबर को लॉन्च होगी और इसमें 44 मेगापिक्सल का दमदार सेल्फी कैमरा मिल सकता है। बाकी फीचर्स की बात करें तो फोन में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। नया Vivo V20 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है, जिसके साथ 8 जीबी तक रैम इसमें मिल सकती है। फोन 4000mAh बैटरी के साथ आएगा, जो यूजर्स को 33W फ्लैशचार्ज का सपॉर्ट दे सकती है।

पढ़ें: साइबर क्रिमिनल्स के निशाने पर आप, एक गलती और अकाउंट साफ

आ सकते हैं कुल 3 फोन
भले ही नए डिवाइस में यूजर्स को लेटेस्ट ऐंड्रॉयड ओएस मिले लेकिन इसपर कंपनी के कस्टम यूआई स्किन का टच भी देखने को मिलेगा। वीवो का Android 11 बेस्ड Funtouch OS डिवाइस में मिल सकता है। कंपनी यह फोन इंडियन मार्केट में टीज कर रही है और इसके दो और डिवाइसेज उतारे जा सकते हैं। सामने आया है कि Vivo V20 के अलावा कंपनी ड्यूल सेल्फी कैमरा वाला Vivo V20 Pro और अफॉर्डेबल Vivo V20 SE भी लेकर आएगी।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *