Vivo Y51 भारत में लॉन्च, जानें दाम व सारे स्पेसिफिकेशन्स

Spread the love


नई दिल्ली
Vivo ने सोमवार को भारत में अपना नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया। Vivo Y51 हैंडसेट को पिछले हफ्ते ही इंडोनेशिया में सबसे पहले पेश किया गया था। वीवो के इस लेटेस्ट फोन में 8GB रैम व 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। वीवो वाई51 में 5000mAh बैटरी है। देश में इस फोन को 20 हजार रुपये से कम वाली कैटिगरी में उपलब्ध कराया गया है। आइये जानते हैं वीवो के इस हैंडसेट की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

Vivo Y51: कीमत व उपलब्धता
वीवो वाई51 को भारत में 17,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह फोन टाइटेनियम सैफायर और क्रिस्टल सिंफनी कलर में आता है। वीवो का कहना है कि ‘मेक इन इंडिया’ इनिशिएटिव के तहत इस फोन को ग्रेटर नोएडा स्थित फैसिलिटी में ही बनाया गया है।

Flipkart Mobile Bonanza Sale: Asus ROG Phone 3 पर मिल रही भारी छूट

इसके अलावा कंपनी ने वीवो वाई30 के अपग्रेडेड वेरियंट को 14,990 रुपये में उपलब्ध कराने का ऐलान भी किया। अब यह फोन 6GB रैम के साथ भी खरीदा जा सकेगा। इससे पहले फोन सिर्फ 4GB रैम के साथ 128GB इनबिल्ट स्टोरेज में उपलब्ध था।

Vivo Y51: स्पेसिफिकेशन्स
वीवो वाई51 में 6.58 इंच फुल एचडी+ हैलो फुलव्यू एलसीडी डिस्प्ले है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 8GB रैम व 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बात करें सॉफ्टवेयर की तो इसमें ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड फनटच ओएस 11 दिया गया है।

Reliance Jio जल्द लॉन्च कर सकती है 4G ऐंड्रॉयड फोन

वीवो वाई51 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। हैंडसेट में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के तीन सेंसर हैं। सेल्फी के शौकीनों के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर दिया गया है। हैंडसेट में रियर पर पोर्ट्रेट, विडियो, पैनोरमा, लाइव फोटो, स्लो-मोशन, टाइम-लैप्स और दूसरे मोड दिए गए हैं

वीवो के इस फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh बैटरी है जो 18वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में बैटरी 14.3 घंटे ऑनलाइन एचडी मूवी स्ट्रीमिंग और 7.26 घंटे तक गेमिंग टाइम दे सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा किनारे पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *