Vivo Y52s में 48MP कैमरा और Dimensity 720 प्रोसेसर, अगले हफ्ते लॉन्च

Spread the love


नई दिल्ली
वीवो आजकल अपने एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। चीन की चाइना टेलिकॉम प्रॉडक्ट लाइब्रेरी में Vivo Y52s नाम के एक डिवाइस को स्पॉट किया गया है। इसके बाद से ही इस फोन के जल्द लॉन्च किए जाने की चर्चा होने लगी है। लिस्टिंग में यह फोन मॉडल नंबर V2057A से लिस्ट है। कुछ दिन पहले इस डिवाइस को 3C और TENAA पर भी स्पॉट किया जा चुका है।

चाइना टेलिकॉम की लिस्टिंग के हिसाब से कंपनी होम मार्केट में इस फोन को 10 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है। कीमत की बात करें तो यह फोन 1998 युआन (करीब 12,500 रुपये) के प्राइस टैग के साथ आ सकता है।

Micromax In 1b की फ्लिपकार्ट पर पहली सेल अब 10 दिसंबर को, इस बार रहें तैयार

वीवो 52s के स्पेसिफिकेशन और फीचर
फोन में 6.58 इंच का IPS LCD वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन डिस्प्ले लगा है। फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यहां एलईडी फ्लैश के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस भी मिल मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है।

अब वॉट्सऐप पर मिलेगी PNR status और ट्रेन यात्रा की जानकारी, देखें डीटेल

8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Dimensity 720 SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह प्रोसेसर 5G सपॉर्ट के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,910mAh की बैटरी लगी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *