Wedding Pictures of Aditya Narayan: आद‍ित्‍य-श्‍वेता के जयमाल से सात फेरों तक की तस्‍वीरें, वीडियो में द‍िखा ब‍िग बी का पंच

Spread the love


आदित्य नारायण और श्वेता लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी में सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए थे। उनकी लाइफ के इस यादगार इवेंट की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं। आदित्य ने खुद एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह श्वेता का जयमाल पहना रहे हैं। इस वीडियो को एडिट करके उनके बेस्ट फ्रेंड अनुपम सरोज ने बेहद मजेदार बना दिया है।

दोस्त ने वीडियो किया एडिट

आदित्य नारायण ने ये वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ लिखा है, वीडियो एडिट कर्टसी इडियट बेस्ट फ्रेंड अनुपम सरोज। इस वीडियो में श्वेता जयमाल डालती हैं तो आदित्य आराम से पड़वा लेते हैं। जब आदित्य का नंबर आता है तो लड़की वाले श्वेता को गोद में उठा लेते हैं। इस पर आदित्य के दोस्त उनको उठाकर जयमाल पड़वाते हैं। वीडियो को उनके दोस्त ने एडिट करके अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘लक्ष्य’ का एक सीन जोड़ दिया है। आदित्य ने इस वीडियो में बिग बी को भी टैग किया है।

दिखा बिग बी का मजेदार पंच

मंदिर में हुई आदित्य की शादी

आदित्य नारायण का रिसेप्शन आज (2 दिसंबर) को होना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पिता उदित नारायण ने इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन को भी बुलाया है। कोरोना को देखते हुए शादी में सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए थे। उनकी शादी जुहू के इस्कॉन मंदिर में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में सिर्फ 50 लोग शामिल हुए थे।

‘शापित’ में साथ किया था काम

श्वेता आदित्य लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने ‘शापित’ फिल्म एक साथ काम किया था। दोनों का रिलेशनशिप करीब 10 साल पुराना है। आदित्य ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह बीते दिसंबर से अंगूठी खरीदकर बैठे हैं। वह श्वेता को इस मार्च में ग्रैंड तरीके से प्रपोज करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा हो नहीं पाया।

रिसेप्शन में पिता के गाने पर करेंगे परफॉर्म

आदित्य ने बताया था कि रिसेप्शन के लिए उनकी फैमिली ने परफॉर्मेंस की तैयारी कर ली है। आदित्य अपने पिता उदित नारायण के गाने ‘पहला नशा’ पर परफॉर्म करेंगे।

पिता और बेटे ने किया जमकर डांस

मजेदार बात ये है कि आदित्य नारायण की शादी उनके पिता के बर्थडे वाले दिन पड़ी है। उदित नारायण ने इसे बेस्ट गिफ्ट बताया। पिता-बेटे ने बारात में जमकर डांस किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हैं तस्वीरें

शादी से कुछ दिन पहले आदित्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि मैं श्वेता के अलावा किसी और के साथ अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता। उन्होंने लिखा था कि श्वेता उनकी सोलमेट हैं।

दुलहन लेकर निकले आदित्य को मिल गए किन्नर

श्‍वेता को र‍िझाने के लिए बेलने पड़े थे पापड़

हमारे सहयोगी ‘जूम टीवी’ से बात करते हुए आदित्‍य ने खुलासा कियाकि श्‍वेता ने पहले-पहल उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया था। आदित्‍य बताते हैं जब ‘शापित’ के सेट पर मुलाकात और बातचीत होने लगी तो एक दिन उन्‍होंने श्‍वेता को लंच डेट पर ले जाने के लिए इन्‍वाइट किया। आदित्‍य कहते हैं, ‘मैंने श्‍वेता से साथ में हैंगआउट करने और लंच के लिए पूछा था। यह कहीं से भी डेट जैसा सेटअप नहीं था। असल में, उसने मुझे रिजेक्‍ट भी कर दिया। मैंने उससे पूछा कि क्‍या हम सेट की बजाय बाहर कहीं चलकर लंच करें, तो उसने मना कर दिया।’

मां दीपा नारायण ने श्‍वेता से की बात

आदित्‍य बताते हैं कि बाद में उनकी मां दीपा नारायण ने श्‍वेता से बात की और कहा कि आपको आदित्‍य के साथ लंच पर जाना चाहिए, क्‍योंकि आपलोग साथ में फिल्‍म कर रहे हैं। आदित्‍य कहते हैं, ‘मैं और श्‍वेता ओश‍िवारा के ‘5 स्‍पाइस’ रेस्‍त्रां गए और वह वहां भी 30 मिनट तक मुंह फुलाकर बैठी थी, जैसे उसे जिंदगी में कोई इंटरेस्‍ट ही नहीं है। आख‍िरकार में जब हमारी फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म हुई, मुझे याद है कि मेरा कुछ कजिन आए था। वो लोग मुझसे मिलने कोलकाता आए थे। वह पहली बार था जब मैं श्‍वेता को पसंद आया था। वह फैमिली के साथ मेरी बॉन्‍ड‍िंग देखकर बहुत खुश थी। तब उसे यह एहसास हुआ कि मैं फैमिली मैन हूं और मेरे लिए रिश्‍ते मायने रखते हैं।’

पहले आदित्‍य की आवाज से हुआ प्‍यार

आदित्‍य कहते हैं, ‘उसने मेरे बारे में बहुत सी बातें सुन रखी थीं। जैसे कि मैं लड़कियां घुमाता हूं (हंसते हुए)। इसलिए मैं समझ सकता हूं कि वह क्‍यों हिचक रही थी। जब हम अपनी फिल्‍म प्रमोट कर रहे थे, श्‍वेता ने मुझे गाते हुए सुना और तब उसे लगा कि मैं अच्‍छा गाता भी हूं। कुल मिलाकर वह पहले मेरी आवाज के प्‍यार में पड़ी और फिर बाद में मेरे।’





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *