Xiaomi कल लॉन्च करेगी अपना फेस मास्क, जानें क्या है खास

Spread the love


नई दिल्ली
Xiaomi अपने प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाते हुए अब Face Mask लॉन्च करने वाली है। एक ट्विटर पोस्ट के अनुसार शाओमी का फेस मास्क 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा। शाओमी ने इस पोस्ट में ‘Breathe safely, live healthy. Coming to protect you’ का मेसेज दिया है।

मार्च में मिला पेटेंट
इसी साल मार्च में शाओमी को नए फेस मास्क का पेटेंट मिला था। मास्क की खासियत है कि यह थ्री-डाइमेंशनल फ्रेम डिजाइन वाला है। इस डिजाइन के कारण यह मास्क चेहरे की बनावट पर पूरी तरह फिट हो जाता है।

DTH: 2 महीने फ्री में देखें TV, इन यूजर्स के लिए खास ऑफर

पहनने में काफी आरामदाक
कंपनी का कहना है कि यह मास्क पहनने में काफी आरामदाक है और यूजर इसे पसंद करेंगे। मास्क के सपॉर्ट फ्रेम के शेप को शेपिंग पार्ट पर प्रेस करके बदला जा सकता है। फेस मास्क काफी नजदीकी के साथ फेस पर फिट होता है, जिससे इसकी एयर टाइटनेस और बेहतर हो जाती है।

Samsung Galaxy Z Fold 3 में होंगे तीन डिस्प्ले, अगले साल हो सकता है लॉन्च

स्मार्ट मास्क का भी पेटेंट

शाओमी को पेटेंट एजेंसी (USPTO) ने स्मार्ट मास्क का भी पेटेंट दिया है। यह मास्क यूजर के ब्रीद क्वॉलिटी को ट्रैक करता है। स्मार्ट मास्क में एक कंप्यूटिंग यूनिट दिया गया है। इसमें एक प्रोसेसर है जो मास्क सेंसर से सारे डेटा को ऐनालाइज कर लेता है। इतना ही नहीं, इस मास्क में कैलकुलेट किए गए डेटा को स्टोर करने के लिए एक स्टोरेज सिस्टम भी दिया गया है। मास्क में बैटरी और कनेक्टर भी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *