Xiaomi की दमदार Mi Watch Lite हुई लॉन्च, सिंगल चार्ज पर 9 दिन तक चलती है बैटरी

Spread the love


नई दिल्ली
Xiaomi ने पिछले महीने रेडमी ब्रैंड के तहत पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इसके बाद से ही उम्मीद की जा रही थी कि इसे कुछ मार्केट्स में Mi Watch Lite के नाम से लॉन्च किया जाएगा और ऐसा ही हुआ। कंपनी ने दुनिया भर के शाओनी फैंस के लिए Mi Watch Lite को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच की सबसे बड़ी खूबी है कि यह 9 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है। शाओमी की यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच mi.com पर लिस्ट तो हो चुकी है, लेकिन इसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

तीन वॉच फेस और पांच स्ट्रैप कलर ऑप्शन
डिजाइन की बात करें तो शाओमी की Mi Watch Lite दिखने में रेडमी वॉच की तरह है। कंपनी ने इस वॉच में स्क्वेयर-शेप स्क्रीन दी है। बिना स्ट्रैप के इस वॉच का वजन 31 ग्राम और स्ट्रैप के साथ 35 ग्राम हो जाता है। यह वॉच तीन अलग-अलग वॉच फेस और पांच स्ट्रैप कलर- पिंक, आइवरी, ब्लैक, नेवी ब्लू और ऑलिव में आती है।

खास डिटैचेबल बकल डिजाइन
वॉच में कम डिजाइन का इस्तेमाल इसे और खास बना देता है। इसका 2.5D कर्व्ड ग्लास पैनल, मैट टेक्सचर बॉडी, मेटल टेक्सचर बटन भी काफी खास हैं। यह वॉच डिटैचेबल बकल डिजाइन के साथ आती है।

(फोटो: गिजमोचाइना)

1.4 इंच का TFT कलर टच डिस्प्ले
Mi वॉच लाइट में 1.4 इंच का TFT कलर टच डिस्प्ले दिया गया है। यह 323 PPI की पिक्सल डेन्सिटी के साथ आता है। वॉच में 20 कस्टम डायल्स मिलते हैं। हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और सेडेंटरी मॉनिटरिंग दी गई है। यह वॉच 24 घंटे हार्ट रेट चेंजेस को रोक सकती है।

वॉच में 11 वर्कआउट मोड
वॉच में 11 वर्कआउट मोड मिलते हैं, जिसमें आउटडोर-इनडोर रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग और स्विमिंग भी शामिल हैं। बैटरी की बात करें तो इस वॉच में आपको 230mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार चार्ज होने पर 9 दिन तक चल सकती है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *