Xiaomi ने भारत में अब तक बेचे 50 लाख से ज्यादा स्मार्ट टीवी

Spread the love


नई दिल्ली
स्मार्टफोन निर्माता शाओमी भारत में एक लोकप्रिय ब्रैंड है। कंपनी अपने किफायती और बेहतर फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है। पिछले कुछ सालों में शाओमी ने दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स भी देश में लॉन्च किए हैं। अब, शाओमी ने जानकारी दी है कि देश में करीब 50 लाख से ज्यादा शाओमी स्मार्ट टीवी कंपनी ने बेच लिए हैं।

चीनी टेक कंपनी ने घोषणा की है कि 2018 में देश में स्मार्ट टीवी सीरीज की एंट्री के बाद से अब तक कुल 50 लाख मी टीवी भारत में बिक चुके हैं। अभी देश में स्मार्ट टीवी के लिए कंपनी का मार्केट शेयर 22 प्रतिशत है। इस कैटिगरी में लगातार 9 तिमाही में कंपनी ने बेस्ट सेलिंग ब्रैंड का खिताब हासिल किया है।

Flipkart Big Billion Days: सैमसंग, ओप्पो, रियलमी के स्मार्टफोन्स पर मिलेगी बंपर छूट

भारत में मी इंडिया के टीवी कैटिगरी हेड ईश्वर नीलकांतन ने बताया, ‘मी इंडिया ने भारत में स्मार्ट टीवी के लिए मार्केट बनाने में एक अहम भूमिका निभाई है। इसने ग्रेट वेल्यू पर बेस्ट हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ टीवी पेश किए हैं।’

Redmi Smart TV A65 लॉन्च, इसमें हैं ड्यूल स्पीकर और HDR सपॉर्ट

शाओमी इंडिया ने मार्केट के लिए ‘कॉन्टेन्ट फर्स्ट, कंसिस्टेंट एक्सपीरियंस और कस्टमाइजेशन फॉर इंडिया’, इन तीन अहम फिलॉसफी को प्रदर्शित किया। भारत में मी टीवी पैचवॉल के साथ आता है और इसे खासतौर पर स्ट्रीमिंग डिवाइसेज़ जैसे नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन प्राइम विडियो के साथ इंटिग्रेट कर भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है। यह 16 से ज्यादा भाषाओं को सपॉर्ट करता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *