Xiaomi Redmi Note 10 और Note 10 Pro जल्द होंगे लॉन्च, 108MP तक कैमरा

Spread the love


नई दिल्ली
शाओमी की ओर से मिडरेंज सेगमेंट में बीते दिनों कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए गए हैं और अब कंपनी Redmi Note 10 सीरीज लाने को तैयार है। नवंबर महीने तक कंपनी Mi 10T चाइनीज वर्जन के अलावा अपनी नई सीरीज लेकर आएगी, यह बात लीक्स में सामने आई थी। अब Weibo पर लीक्सटर Digital Chat Station की ओर से यह बात कन्फर्म कर दी गई है।

लीक्ड पोस्ट में कहा गया है कि Redmi Note 10 के दो मॉडल्स होंगे। इन दोनों में ही LCD डिस्प्ले और सिंगल पंच-होल कैमरा मिलेगा। इसके अलावा पिछले दो साल से लॉन्च हो रहे Note Series मॉडल्स की तरह ही दोनों में से एक फोन MediaTek Dimensity 720 और दूसरा Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर के साथ आएगा। दोनों स्मार्टफोन्स Android 10 बेस्ड MIUI 12 के साथ नवंबर के आखिर तक लॉन्च हो सकते हैं।

पढ़ें: शाओमी फोन के लिए MIUI 12 का इंतजार? आपको मिलेंगे ये फीचर्स

108MP पावरफुल कैमरा
Redmi Note 10 में मीडियाटेक चिपसेट मिल सकता है और इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। डिवाइस में रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके अलावा पावरफुल प्रो मॉडल में Snapdragon 750G के अलावा 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। लीक्स की मानें तो दोनों ही स्मार्टफोन्स पावरफुल कैमरा परफॉर्मेंस ऑफर करेंगे।

पढ़ें: MIUI 12 कैमरा ऐप में आए ढेरों कमाल फीचर्स, देखें टॉप लिस्ट

इतनी हो सकती है कीमत
रेडमी नोट सीरीज के नए डिवाइसेज की कीमत हमेशा पिछले मॉडल के आसपास होती है। ऐसे में बेस मॉडल का प्राइस 1000 युआन (करीब 10,900 रुपये) हो सकता है। वहीं, Redmi Note 10 Pro की कीमत करीब 1500 युआन (लगभग 15,000 रुपये) के आसपास हो सकती है। दोनों ही डिवाइसेज 5G कनेक्टिविटी ऑफर करेंगे और चीन के बाद इन्हें इंडियन मार्केट में भी उतारा जा सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *